Facts About bhoot wala kahani Revealed

Wiki Article

! फिर जैसे किसी ने नल को ऑन किया हो!! नल से पानी बहने की आवाज़। मुझे बहुत डर लगा!!! मगर रसोई में कोई आम इंसान काम करते वक़्त जैसे आवाज़ आती है वैसे ही आवाज़ें आ रही थी। फिर अचानक आवाज़ें बंद होगयी और रसोई के दरवाजे के फिरसे खुलने की आवाज़ आयी और फिर कोई कदम वहाँ से चलते चलते मेरे पास से गुज़र गए। फिर उस बेडरूम के दरवाजा की आवाज़ आयी जैसे किसीने दरवाज़ा अंदर खींच दी हो ! फिर सब कुछ स्तब्ध!!

मेरा घर बस थोड़ी ही दुरी पर था। पर अब वो एक दूसरा रास्ता लेके खेतो की तरफ बढ़ने लगा। मैंने उसको कहा अरे भाई कहा जा रहे है हो, कब से देख रहा हूँ, बड़े ही चुप हो और ये खेतो की तरफ कहा जा रहे हो?

 उस घर में आखिर क्या है इसे जानने केलिए मैं, तुम्हारे राजेश मामा और गीता मामी वहाँ गए और ठहरने का फैसला किया। रात को हम सब वहाँ घटती घटनाओं के बारे में सुनकर डर से एक दूसरे के करीब हाल में ही सो गए लेकिन तुम्हारे राजेश मामा वहीं उस ए सी कमरे में जाके सो गया। उसने पीने के लिए गर्म पानी एक गिलास में भरकर ,उसके ऊपर एक प्लास्टिक क्लोजर रखकर उसे वही काट के पास छोटे मेज़ पे रखा। रात को उसे वह सभी अनुभव हुआ जैसे तुम्हारे मासाजी और मासी को हुवा। किटकियाँ पट पटा रहीं थीं। हल्के से कोई कम्बल खींच रहा था। किसी का अंदर बाहर जाने का आभास!

कुछ दिनों से पहलवान रास्ते से आने जाने वाले लोगों से पूछता था की - मेरा विवाह किधर होगा ?

एक दिन भूतों के गुरुजी सभी भूतों से मिलने पीपल के पेड़ पर आते है। सभी भूतों को दुबला पतला देखकर उनसे कारण पूछते है। 

गुरु जी अपने भूतिया चेलो के पास जाते है और सारी बात बताते है। अब दुगुना राशन पहलवान के घर पहुंचाना होगा, इस पर इस बात पर सभी चेले सिर पीट कर रह जाते है।

उस शोरूम के अंडर ग्राउंड में टेलरिंग सेन्टर था जहाँ हम सब कपड़े सिलते थे।कभी कभी मैं देर तक वहाँ मुझे आयी हुई ऑर्डर्स को पूरा करते बैठ जाता था।

राज और सुनील ने एक बड़े से बंगले की ओर बढ़ते हुए देखा कि वहां एक बड़ा मेला चल रहा था। मेले में भूतों के साथ-साथ जिन्न और चुड़ैलें भी थीं। लोग खुशी-खुशी मेले में भाग ले रहे थे और भूतों की दुनिया में एक अलग ही रंग-बिरंगी दुनिया थी।

इतना सुनने के बाद उस महिला का पति क्रोधित हो जाता है। और पहलवान के पास जाकर कहता है तूने मेरी बीवी को कैसे मारा?

स्‍क्रीमिंग टनल जैसे कि नाम से ही आपको आभास हो गया होगा कि इस टनल का खौफ कीतना भयानक होगा। यह टनल कनाडा के ओनटेरियो के नियाग्‍रा फाल्‍स

एक ऐसा कब्रिस्‍तान जिसे मौत के बाद मूर्दो को गहरी नींद में सोने के लिए बनाया गया लेकिन जो बन गया है वैम्‍पायर्स यानी पिशाच का अड्डा।हम बात कर रहे है। लंदन के हाईगेट कब्रिस्‍तान की। इस कब्रिस्‍तान में बहुत से लोगों ने वैम्‍पायर्स को read more देखा है जो कि आये दिन इस कब्रिस्‍तान में घुमते रहते है। अभी तक वैम्‍पायर्स के बारें में दुनिया भर में केवल अटकलें ही लगायी जाती है। लेकिन इस कब्रिस्‍तान में कई बार लोगों ने मौत के इन राक्षसों को महसूस किया है। भूत की कहानी डरावनी।

राम और सोनू ने श्राप तोड़ने और कुत्ते को बचाने का फैसला किया। उन्हें पता चला कि ऐसा करने का एकमात्र तरीका गुफा की गहराई में छिपी एक पहेली को सुलझाना था। अपने दिमाग का इस्तेमाल करके उन्होंने पहेली को समझ लिया और कुत्ते को उसकी पीड़ा से मुक्त करते हुए अभिशाप को तोड़ दिया।

गोवा का नाम सुनते ही आपको गोवा के सुंदर बीच और होटल में मौज और मस्ती याद आयेगी

सत्य और ईमान के रास्ते पर चलने वाली ईमानदारी की कहानी

Report this wiki page